• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
21 अक्टूबर, 2021 को पटना में ‘बिहार विधान सभा भवन शताब्दी वर्ष समारोह’ में शोभायमान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 21 अक्टूबर, 2021 को पटना में ‘बिहार विधान सभा भवन शताब्दी वर्ष समारोह’ में शोभायमान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
21 अक्टूबर, 2021 को पटना में ‘बिहार विधान सभा भवन शताब्दी वर्ष समारोह’ में शोभायमान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
9 अक्टूबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करती हुई डेनमार्क किंगडम की महामहिम प्रधान मंत्री, सुश्री मेटे फ्रेडरिकसन। 9 अक्टूबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करती हुई डेनमार्क किंगडम की महामहिम प्रधान मंत्री, सुश्री मेटे फ्रेडरिकसन।
9 अक्टूबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करती हुई डेनमार्क किंगडम की महामहिम प्रधान मंत्री, सुश्री मेटे फ्रेडरिकसन।
2 अक्टूबर, 2021 को विज्ञान भवन, नई दिल्ली में ‘राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण’ के ‘अखिल भारतीय विधिक जागरूकता और पहुँच अभियान’ के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 2 अक्टूबर, 2021 को विज्ञान भवन, नई दिल्ली में ‘राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण’ के ‘अखिल भारतीय विधिक जागरूकता और पहुँच अभियान’ के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2021 को विज्ञान भवन, नई दिल्ली में ‘राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण’ के ‘अखिल भारतीय विधिक जागरूकता और पहुँच अभियान’ के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
हिमाचल प्रदेश राज्य के गठन की स्वर्ण जयंती के अवसर पर शिमला में 17 सितंबर, 2021 को आयोजित किए गए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। हिमाचल प्रदेश राज्य के गठन की स्वर्ण जयंती के अवसर पर शिमला में 17 सितंबर, 2021 को आयोजित किए गए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
हिमाचल प्रदेश राज्य के गठन की स्वर्ण जयंती के अवसर पर शिमला में 17 सितंबर, 2021 को आयोजित किए गए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
6 सितंबर, 2021 को गोवा के दबोलिम स्थित आईएनएस हंसा पर भारतीय नौसेना विमानन को ‘ध्वज’ प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 6 सितंबर, 2021 को गोवा के दबोलिम स्थित आईएनएस हंसा पर भारतीय नौसेना विमानन को ‘ध्वज’ प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
6 सितंबर, 2021 को गोवा के दबोलिम स्थित आईएनएस हंसा पर भारतीय नौसेना विमानन को ‘ध्वज’ प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation