• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
17 जुलाई, 2019 को नई दिल्ली में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के अतिरिक्त भवन परिसर का उद्घाटन करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 जुलाई, 2019 को नई दिल्ली में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के अतिरिक्त भवन परिसर का उद्घाटन करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 जुलाई, 2019 को नई दिल्ली में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के अतिरिक्त भवन परिसर का उद्घाटन करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
14 जुलाई, 2019 को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 14 जुलाई, 2019 को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
14 जुलाई, 2019 को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में मद्रास उच्च न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति श्रीमती विजया कमलेश ताहिलरमानी को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में मद्रास उच्च न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति श्रीमती विजया कमलेश ताहिलरमानी को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में मद्रास उच्च न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति श्रीमती विजया कमलेश ताहिलरमानी को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति श्री शरद अरविंद बोबड़े को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति श्री शरद अरविंद बोबड़े को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति श्री शरद अरविंद बोबड़े को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में केरल के राज्यपाल और भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) श्री पी. सदाशिवम को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में केरल के राज्यपाल और भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) श्री पी. सदाशिवम को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 जुलाई, 2019 को चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. आंबेडकर लॉ यूनिवर्सिटी के विशेष दीक्षांत समारोह में केरल के राज्यपाल और भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) श्री पी. सदाशिवम को एल.एल.डी. मानद उपाधि प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation