• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
17 फरवरी, 2020 को दमन में दादरा व नगर हवेली तथा दमन व दीव की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 फरवरी, 2020 को दमन में दादरा व नगर हवेली तथा दमन व दीव की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 फरवरी, 2020 को दमन में दादरा व नगर हवेली तथा दमन व दीव की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 फरवरी, 2020 को दमन में ‘तटरक्षक वायु स्टेशन’ पर अपने आगमन के समय सम्मान गारद का निरीक्षण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 फरवरी, 2020 को दमन में ‘तटरक्षक वायु स्टेशन’ पर अपने आगमन के समय सम्मान गारद का निरीक्षण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 फरवरी, 2020 को दमन में ‘तटरक्षक वायु स्टेशन’ पर अपने आगमन के समय सम्मान गारद का निरीक्षण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
14 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में पुर्तगाल गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री मरसेलो रेबेलो द सौज़ा के समाहोरिक स्वागत के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 14 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में पुर्तगाल गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री मरसेलो रेबेलो द सौज़ा के समाहोरिक स्वागत के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
14 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में पुर्तगाल गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री मरसेलो रेबेलो द सौज़ा के समाहोरिक स्वागत के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
14 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाक़ात करते हुए पुर्तगाल गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री मरसेलो रेबेलो द सौज़ा। 14 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाक़ात करते हुए पुर्तगाल गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री मरसेलो रेबेलो द सौज़ा।
14 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाक़ात करते हुए पुर्तगाल गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री मरसेलो रेबेलो द सौज़ा।
13 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करती हुईं वियतनाम समाजवादी गणराज्य की महामहिम उप-राष्ट्रपति, श्रीमती डांग थी नोक थिन्ह। 13 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करती हुईं वियतनाम समाजवादी गणराज्य की महामहिम उप-राष्ट्रपति, श्रीमती डांग थी नोक थिन्ह।
13 फरवरी, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करती हुईं वियतनाम समाजवादी गणराज्य की महामहिम उप-राष्ट्रपति, श्रीमती डांग थी नोक थिन्ह।
Go to Navigation